आमिर के बाद पाकिस्तान की पत्रकार इकरा नासिर को दिया हरभजन सिंह ने मुंहतोड़ जवाब

तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बाद पाकिस्तान की एक पत्रकार इकरा नासिर ने भी हरभजन सिंह को ट्रोल करने के लिए एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। पाकिस्तान की पत्रकार ने टीम इंडिया के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह को वीडियो में टैग करते हुए लिखा, 'ये लो हरभजन सिंह, तुम्हारी यादें. 4 गेंदों पर 4 छक्के वो भी एक टेस्ट मैच में।

तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बाद पाकिस्तान की एक पत्रकार इकरा नासिर ने भी हरभजन सिंह को ट्रोल करने के लिए एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। पाकिस्तान की पत्रकार ने टीम इंडिया के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह को वीडियो में टैग करते हुए लिखा, ‘ये लो हरभजन सिंह, तुम्हारी यादें. 4 गेंदों पर 4 छक्के वो भी एक टेस्ट मैच में।

जिसके बाद हरभजन सिंह ने पाकिस्तान की पत्रकार इकरा नासिर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए  जहीर खान का एक वीडियो शेयर किया। जिसमे जहीर खान अफरीदी की गेंदों पर छक्के लग रहे हैं। साथ ही उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा ‘तुम्हारे रेफरेंस के लिए अनपढ़ जर्नलिस्ट।

आपको बता दे कि इससे पहले मोहम्मद आमिर ने भी शाहिद अफरीदी का ये ही वीडियो पोस्ट किया था। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 4 गेंदों पर 4 छक्के लग सकते हैं। लेकिन टेस्ट क्रिकेट में थोड़ा ज्यादा हो गया। जिसके बाद हरभजन सिंह ने भी मोहम्मद आमिर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,  ‘लॉर्ड्स टेस्ट मैच में नो बॉल कैसे हो गई थी. कितना लिया किसने दिया. टेस्ट क्रिकेट है नो बॉल कैसे हो सकती है. इस खूबसूरत खेल को बदनाम करने के लिए तुमपर और तुम्हारे समर्थकों पर शर्म आती है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV