Delhi: चार लोगों की हत्या से दहली राजधानी, आरोपी युवक गिरफ्तार !

देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर आ रही हैं। एक नशेबाज ने कथित तौर पर नशामुक्ति केंद्र से वापस लौटने के कुछ दिनों बाद ...

देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर आ रही हैं। एक नशेबाज ने कथित तौर पर नशामुक्ति केंद्र से वापस लौटने के कुछ दिनों बाद अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी। एक जघन्य हत्या जिसने पूरी दिल्ली को झकझोर कर रख दिया था। पुलिस ने कहा कि 25 वर्षीय आरोपी केशव ने घरेलू विवाद को लेकर अपने माता-पिता, बहन और दादी की चाकू मारकर हत्या कर दी।

केशव को तब गिरफ्तार किया गया हैं जब पीड़ितों के शव उनके पालम स्थित घर में खून के धब्बों के साथ पाए गए थे। पुलिस ने भयानक घटना का विवरण साझा करते हुए कहा कि उसने उनका गला काटने के लिए किसी नुकीली चीज का इस्तेमाल किया और साथ ही उन पर कई बार वार किया।

पुलिस ने बताया कि दीवाली के बाद से कथित तौर पर बेरोजगार था, साथ ही जब उसने हत्याएं कीं तब आरोपी ड्रग्स के नशे में था। पीड़ितों की पहचान उनकी दादी दीवाना देवी (75), उनके पिता दिनेश (50), मां दर्शना और बहन उर्वशी (18) के रूप में हुई है।

उसके माता-पिता के शव बाथरूम में मिले थे, जबकि उसकी बहन और दादी के शव अलग-अलग कमरों में मिले थे। आरोपी अपने घर में था, जाहिर तौर पर भागने की योजना बना रहा था, जब उसे उसके रिश्तेदारों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

Related Articles

Back to top button
Live TV