डिप्टी सीएम का यूपी प्रशासन को मंत्र, बोले- “गरीब को छेड़ेंगे नही, माफिया को छोड़ेंगे नहीं”

डिप्टी सीएम ने उत्तर प्रदेश प्रशासन को "गरीब को छेड़ेंगे नही, माफिया को छोड़ेंगे नहीं" मूल मंत्र पर कार्य करने की कार्य करने की बात कही।

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर गुरुवार को पहुंचे। वाराणसी के सर्किट हाउस में विकास कार्यों को लेकर डिप्टी सीएम ने तमाम विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक किया। इस दौरान डिप्टी सीएम ने उत्तर प्रदेश प्रशासन को “गरीब को छेड़ेंगे नही, माफिया को छोड़ेंगे नहीं” मूल मंत्र पर कार्य करने की कार्य करने की बात कही।

उन्होंने अवैध कब्ज़ा हटाए जाने के प्रकरण में वैकल्पिक व्यवस्था होने के पश्चात ही गरीबो को विस्थापित किया जाय। सरकार हर गरीब परिवार के साथ खड़ी है।

पुलिस और जिला प्रशासन को किया सचेत, कार्यकर्ताओं की समस्याओं को प्राथमिकता से करे निस्तारण

वाराणसी में अधिकारियों के साथ बैठक कर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को सचेत करते हुए कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं की समस्या को प्राथमिकता देते हुए निस्तारित करे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की समस्या को हर हाल में सुना जाए, किसी भी हाल में कार्यकर्ता असंतुष्ट नही होना चाहिए।

डिप्टी सीएम की बैठक से गायब रहे विद्युत और पीडब्ल्यूडी के अभियंता

वाराणसी में विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद उस समय नाराज हो गए, जब समीक्षा बैठक के दौरान विद्युत विभाग और पीडब्ल्यूडी के अभियंता गायब रहे।नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्होंने इसकी जांच कर बैठक से बिना उचित कारण गायब रहने वाले अधिकारियों का एक दिन का वेतन काटे जाने का निर्देश दिया।

रिपोर्ट : नीरज कुमार जायसवाल

Related Articles

Back to top button
Live TV