फराह खान ने की बहन सुजैन के पहनावे की तारीफ, उर्फी ने लगाया खुद को शर्मसार करने का आरोप

हाल ही में सोशल मीडिया पर मल्टीकलर आउटफिट में अपनी बहन सुजैन खान के लुक की तारीफ करने के बाद फराह खान अली ने खुद को तूफान के बीच में फंसा लिया है। मैगजीन शूट की नई तस्वीरों में सुजैन ब्रैलेट, जैकेट और शॉर्ट्स में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए फराह को एक ‘पाखंडी’ कहा और उसे याद दिलाया कि कैसे उसने कुछ महीने पहले उर्फी जावेद को ‘प्राइवेट पार्ट्स’ और ‘पैर’ एक ही समय में नहीं दिखाने के लिए कहा था। बाद में फराह ने उर्फी के प्रति केवल ‘सुरक्षात्मक’ होने का दावा किया।

एक लंबे नोट में उर्फी ने लिखा, ‘नहीं, आपका इरादा मुझे ‘प्रोटेक्ट’ करने का नहीं था। आप एक जाना-पहचाना चेहरा हैं, आपने मुझे सार्वजनिक मंच पर अरुचिकर कहा, आपकी टिप्पणी ने सुर्खियां बटोरीं। मैं आपकी टिप्पणी पढ़कर इतना उदास हो गई थी, मैंने अपनी आँखें बंद कर लीं। इस फूहड़ता ने मुझे सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा किया। मैं अपने लिए खड़ी हूँ।”

उन्होंने आगे कहा, “बैकलैश मिलने के बाद, आपने बाद में अपनी कहानी को ‘प्रोटेक्ट मी’ में बदल दिया, लेकिन मुझे अभी भी आपसे कोई माफी नहीं मिली। कम से कम मेरे पास अपने शब्दों पर टिके रहने के लिए कुछ हैं। आशा है कि यह आपके लिए एक सबक होगा कि आप भविष्य में किसी भी युवा लड़की को धमकाएं नहीं।

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी और फराह के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग हुई हो।

Related Articles

Back to top button