Gorakhpur: CM योगी आज करेंगे प्राणी उद्यान का दौरा, सफेद बाघिन ‘गीता’ को मुख्य बाड़े में कराएंगे प्रवेश, ये है पूरा कार्यक्रम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। सीएम योगी आज सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन कार्यक्रम में लोगों की फरियाद सुनेंगे। सीएम योगी प्राणि उद्यान का भी दौरा करेंगे। सीएम वन्य जीव सप्ताह के अवसर पर कार्यक्रम में भाग लेंगे। सफेद बाघिन 'गीता' को 'क्राल' से मुख्य बाड़े में प्रवेश कराएंगे।

गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। सीएम योगी आज सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन कार्यक्रम में लोगों की फरियाद सुनेंगे। सीएम योगी प्राणि उद्यान का भी दौरा करेंगे। सीएम वन्य जीव सप्ताह के अवसर पर कार्यक्रम में भाग लेंगे। सफेद बाघिन ‘गीता’ को ‘क्राल’ से मुख्य बाड़े में प्रवेश कराएंगे।

बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले हैं। वन्य जीव संरक्षण सप्ताह के तहत बुधवार का दिन गोरखपुर चिड़ियाघर के लिए बेहद खास होगा। सीएम योगी 3.30 बजे प्राणी उद्यान पहुंचेंगे। सीएम चिड़ियाघर और पशु चिकित्सालय का भ्रमण भी करेंगे। सफेद बाघिन ‘गीता’ को ‘क्राल’ से मुख्य बाड़े में प्रवेश कराएंगे, तेंदुए के दो बच्चों का नामकरण भी किया जाएगा। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन भी होगा।

बता दें, सीएम योगी ने मार्च 2021 को गोरखपुर को चिड़ियाघर की सौगात दी थी। सीएम की मंशा चिड़ियाघर को देश का नायाब चिड़ियाघर बनाने की है। इसी कड़ी में बीते 20 जून की रात गीता नाम की सफेद बाघिन को लखनऊ चिड़ियाघर से गोरखपुर लाया गया।

Related Articles

Back to top button