IND vs AUS: बड़े स्कोर के बाद भी भारत को क्यों मिली शिकस्त ? कप्तान रोहित शर्मा ने कही ये बात-

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में खेले गए पहले मैच में भारत की हार का ठीकरा कप्तान रोहित शर्मा...

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में खेले गए पहले मैच में भारत की हार का ठीकरा कप्तान रोहित शर्मा ने अपने गेंदबाजों और क्षेत्ररक्षकों पर फोड़ा है। हांलाकि उन्होने कहा कि बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट से जीत दर्ज कर सीरिज में 1-0 से आगे हो गई है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीज तीन मैंचों की सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला गया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नाबाद हार्दिक पांड्या के ताबड़तोड 71 रनों के बदौलत ऑस्ट्रेलिया के सामने 208 रन का लक्ष्य रखा। भारत की तरफ से केएल राहुल ने 55 तो सूर्यकुमार यादव 46 रन का जोरदार पारी खेली। जवाब में ऑस्ट्रलिया ने के कैमरून ग्रीन के ताबड़तोड 61 रनों के साथ स्टीव स्मिथ 35 और मैथ्यू वेड द्वारा नाबाद 45 रन की बदौलत मेहमान टीम ने आसानी से लक्ष्य का पीछ करते हुए 19.2 ओवर में मैच को अपने नाम कर लिया।

कप्तान रोहित शर्मा ने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में मैच के बाद एक समारोह के दौरान कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमने इतनी अच्छी गेंदबाजी की। 200 का बचाव करने के लिए एक अच्छा स्कोर है और साथ ही, हमने मैदान पर अपने मौके का फायदा नहीं उठाया। भारत के कप्तान ने कहा कि हार मैच को यह समझने का एक बड़ा मौका देती है कि क्या गलत हुआ और टीम कहां लड़खड़ा गई। मुझे लगता है कि हमने उस स्कोर को पाने के लिए शानदार बल्लेबाजी की। हमारे लिए यह समझना बहुत अच्छा खेल था कि हम कहां गलत हुए और अगले गेम में हम क्या बेहतर कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button