IND vs SA: सीरीज का पहला टी-20 आज, डेथ गेंदबाजी दुरुस्त कर इस प्लेइंग 11 के साथ उतर सकता है भारत

विश्व कप से पहले भारत अपनी डेथ गेंदबाजी दुरुस्त कर सभी कमियों को दूर करना चाहेगा। जिसको देखते हुये भारत साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की यह सिरीज काफी महत्वपूर्ण होने वाली है।

विश्व कप से पहले भारत अपनी डेथ गेंदबाजी दुरुस्त कर सभी कमियों को दूर करना चाहेगा। जिसको देखते हुये भारत साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की यह सिरीज काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। विश्व कप के लिये आस्ट्रेलिया जा रही 15 सदस्यीय टीम में शामिल भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या का वर्क लोड मैनेज करने के लिये साउथ अफ्रीका के खिलाफ आराम दिया गया है। इनके स्थान पर तेज गेंदबाज दीपक चहर को दल में शामिल किया है।

आलराउंडर के तौर पर टीम में शामिल दीपक हुड्डा भी चोट के चलते टीम से बाहर हो गये हैं इनकी जगह बल्लेबाज श्रेयर अय्यर को टीम में शामिल किया गया है। तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह जिनको आस्ट्रेलिया के खिलाफ आराम दिया गया था। भुवनेश्वर कुमार के डेथ ओवर में लगातार पिटने के बाद उनको भी डेथ ओवर में बुमराह के साथ आजमाया जा सकता है।

अश्विन जो कि काफी समय से बेंच पर ही बैठे हैं। उनको भी आज मौका मिल सकता है। पंत और कार्तिक में से किसे खिलाना है इसका जवाब भी इसी सिरीज में ढूंढने की कोशिश होगी। भारत आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में इस संभावित प्लेइंग 11 के साथ उतर सकता है –रोहित शर्मा , केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, आर अश्विन, अक्षर पटेल, दिनेश कार्तिक, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल।

Related Articles

Back to top button
Live TV