INDvsNZ : टीम इंडिया की जीत पर पूर्व क्रिकेटरों ने इस अंदाज में दी बधाई

टीम इंडिया के नवनियुक्त मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने अपने कार्यकाल में विजयी शुरुआत की है। भारत ने शुक्रवार को रांची में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की T20I श्रृंखला में 2-0 की बढ़त हांसिल की। द्रविड़ के साथ, टीम इंडिया के T20I कप्तान के रूप में रोहित शर्मा की स्थायी भूमिका को यूएई और ओमान में हाल ही में समाप्त हुए T20 विश्व कप 2021 में सही दिशा मिली है।

द्रविड़ और रोहित के नेतृत्व में पहली श्रृंखला की जीत पर क्रिकेट जगत से जुड़े कई वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी प्रतिक्रियाएँ व्यक्त की हैं। सोशल मीडिया साइट कू पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सैय्यद सबा करीम ने लिखा,”भारत को खेल को जल्दी खत्म करते हुए देखना अच्छा है। छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए भी आक्रामक मानसिकता की जरूरत। अच्छा किया भारत।”

वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने कू पर एक मीम साझा किया जिसमें एक अनोखे प्रतीकात्मक अंदाज में टीम इंडिया की शानदार जीत को दर्शाया गया है। उन्होंने मीम सांझा कटे हुए लिखा,”यह सीरीज काफी कुछ इस सीन जैसा लगता है।”

भारतीय टेस्ट क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी भारत की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, ”यदि नीलामी के दौरान मसौदा प्रणाली किसी खिलाड़ी के वेतन पर उच्चतम सीमा नहीं लगाती है तो केएल राहुल आगामी नीलामी में 20 करोड़ से अधिक रुपयों में आसानी से खरीदे जाने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी होंगे।

टीम इंडिया की जीत पर पाकिस्तानी टेस्ट क्रिकेटर दानिश कानेरिया ने कू पर लिखा,”विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया मजबूत हुई है। भारत की शानदार जीत पर बहुत-बहुत मुबारकबाद। गुज्जू बॉयज का बोलबाला, हर्षल पटेल गजब थे जरा सोचिए साल में जसप्रीत बुमराह और हर्षल का डेथ ओवरों में गेंदबाजी करना किनता घातक होगा।

बता दें कि न्यूजीलैंड के साथ हो रहे भारत की तीन मैचों की T20I श्रृंखला का अंतिम मैच 21 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाना है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV