IPL 2022: गुजरात टाइटंस के लिए खुले प्लेऑफ के दरवाजे, रिद्धिमान साहा ने जड़े नाबाद 67 रन

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइंट्स (CSK VS GT) के बीच कल यानि 15 मई को 15वें सीज़न का 62वाँ मैच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में गुजरात टाइंट्स ने 7 विकेट से जीत हासिल की। गुजरात पहले ही प्लेऑफ में जगह पक्की कर चुकी है, जिसमें टीम ने 13 में से 10 मुकाबले अपने नाम कर लिए हैं। वहीं, चेन्नई 13 में से 9 मुकाबले गवाँ चुकी है, इस प्रकार मुंबई के बाद चेन्नई भी प्लेऑफ की रेस से बाहर है।

स्पोर्ट्स डेस्क. चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइंट्स (CSK VS GT) के बीच कल यानि 15 मई को 15वें सीज़न का 62वाँ मैच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में गुजरात टाइंट्स ने 7 विकेट से जीत हासिल की। गुजरात पहले ही प्लेऑफ में जगह पक्की कर चुकी है, जिसमें टीम ने 13 में से 10 मुकाबले अपने नाम कर लिए हैं। वहीं, चेन्नई 13 में से 9 मुकाबले गवाँ चुकी है, इस प्रकार मुंबई के बाद चेन्नई भी प्लेऑफ की रेस से बाहर है।

स्वदेसी मंच, कू पर आईपीएल के इस सीज़न का काफी बोलबाला रहा है, जिस पर से इससे जुड़े भारतीय क्रिकेटर्स और फैंस सभी टीमों की हार-जीत पर गम और खुशी दोनों ही जाहिर करते आए हैं। अब हाल ही में हुई गुजरात टाइटंस के आईपीएल के मैदान में कदम रखने के साथ ही प्लेऑफ में धाबा बोलने की खबर ने फैंस को इसके नाम के शोर मचाने को मजबूर कर दिया है।

टीम के सदस्य भी जीत को लेकर उत्साहित और आईपीएल के 15वें सीज़न का खिताब अपने नाम कराने की उम्मीद लिए कू ऐप पर पोस्ट्स शेयर करते नज़र आ रहे हैं।

बात करें गुजरात टाइटंस की जान मोहम्मद शमी की, तो वे कू करते हुए कहते हैं:

वहीं, टीम के अन्य मजबूत खिलाड़ी और इस मैच में अपना दमखम दिखाने वाले खिलाड़ी रिद्धिमान साहा कू करते हुए कहते हैं:

यह नई मिसाल राहत से भर देती है कि हमने टॉप 2 में जगह बनाई है। अंत तक बने रहने को लेकर हम बहुत खुश हैं।

इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने 19.1 ओवर में जीत हासिल की। गुजरात को सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई। रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 59 रन जुटाए, इसके बाद गिल 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

साहा ने जड़े नाबाद 67 रन

रिद्धिमान साहा ने मैथ्यू वेड और डेविड मिलर के साथ छोटी-छोटी साझेदारियाँ करते हुए टीम को 5 बॉल बाकि रहते जीत दिलाई। साहा ने 57 बॉल में 8 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 67 रन बनाए, जबकि मिलर ने 20 बॉल में 15 रन की पारी खेली। विपक्षी टीम की ओर से पथिराना ने 2 और मोईन अली ने 1 विकेट अपने नाम किया।

लीग राउंड के बचे हैं सिर्फ 7 मैच

लीग राउंड के सिर्फ 7 मैच बचे हैं। 10 टीमों के होने के कारण इस बार कुल 70 लीग के मैच होने हैं। लीग का अंतिम मैच 22 मई को खेला जाएगा। नॉकआउट राउंड के मुकाबले 24 मैच से शुरू होंगे। फाइनल मैच 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बार उम्मीद है कि टी20 लीग में नया चैंपियन देखने को मिलेगा।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ten + 19 =

Back to top button
Live TV