पलटवार : अखिलेश का भाजपा पर तंज, कहा-भाजपा के पास झूठ, अहंकार और महंगाई का JAM

कुशीनगर में मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने केंद्रीय गृहमंत्री के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें अमित शाह ने कहा था कि सपा के JAM जिन्ना, आजम खां और मुख्तार अंसारी हैं। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर भाजपा पर सवाल खड़ा किया और तीखे तंज कसे।

रविवार को यूपी के कुशीनगर में जनसभा को सम्बोधित करने से पहले प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा पर जमकर बरसें। उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार और भाजपा पर कई मुद्दों को लेकर सवाल खड़ा किया। कानून व्यवस्था से लेकर बढ़ती महंगाई और किसानों के मुद्दों पर प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया।

अखिलेश यादव में मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था खराब ही नही बहुत खराब है। उन्होंने काशगंज वाली घटना का जिक्र करते हुए कहा कि हिरासत में युवक की मौत हो गयी और पुलिस कहानी बना रही है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में गोरखपुर और हाथरस जैसी कितनी घटनाएं हुई है लेकिन इसका जवाब उनके पास नहीं है। अगर सपा को मौका मिलता है तो वो बेहतर पुलसिंग देगे।

अपने इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने केंद्रीय गृहमंत्री के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें अमित शाह ने कहा था कि सपा के JAM जिन्ना, आजम खां और मुख्तार अंसारी हैं। पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी के नाम से मेडिकल यूनवर्सिटी बननी थी वह कहां चल रही है? शुक्र है कि बेहतरीन मेडिकल कालेज बनाया है जिसे अटल बिहारी बाजपेयी के नाम को समर्पित किया गया है नहीं तो पूर्व पीएम के नाम की यूनिवर्सिटी टिन सेड में चल रही होती। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी से ज्यादा झूठ कोई नही बोलता है। बीजेपी के पास ‘जे’ फॉर झूठ, ‘ए’ फॉर अहंकार और ‘एम’ फॉर ‘महंगाई’ का जैम है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV