तीसरी बार सरकार बनाने के बाद वाराणसी में पीएम मोदी का पहला दौरा, किसानों से करेंगे संवाद

पीएम मोदी के आगमन को लेकर वाराणसी बीजेपी तैयारी में जुट गई है। बीजेपी पदाधिकारियों को पीएम के भव्य स्वागत की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

PM Modi Varanasi Visit: उत्तर प्रदेश के वाराणसी लोकसभा सीट से लगातार तीसरी बार जीत और केंद्र में तीसरी बार सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जून को वाराणसी पहुंचेंगे। पीएम मोदी के संभावित दौरे को लेकर वाराणसी बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दिया है। पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि तमाम अटकलों के बाद पीएम मोदी का वाराणसी दौरा सुनिश्चित किया गया है। 18 जून को पीएम मोदी काशी में प्रवास करेंगे। पीएम मोदी वाराणसी में।

किसान सम्मेलन में शिरकत कर किसानो से संवाद करने वाले है। ऐसे में पदाधिकारी पीएम के इस कार्यक्रम को लेकर वाराणसी के रोहनिया और सेवापुरी विधानसभा में स्थान के चयन में जुट गए है। बीजेपी पदाधिकारियों के अनुसार पीएम मोदी किसानों के साथ संवाद के साथ ही अपने संबोधन से लोकसभा चुनाव में वाराणसी से अपनी जीत को लेकर काशी की जनता का आभार जताएंगे।

बाबा श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन कर मां गंगा की आरती में होंगे शामिल

वाराणसी लोकसभा सीट से जीत के बाद तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने के पश्चात वाराणसी आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसान सम्मेलन में शामिल होने के साथ ही बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन – पूजन करेंगे। बीजेपी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष ने बताया कि पीएम मोदी किसान सम्मेलन के बाद बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन – पूजन करेंगे। वही मंदिर में दर्शन के बाद पीएम मोदी दशाश्वमेध घाट पर होने वाली मां गंगा की नित्य संध्या विश्व प्रसिद्ध आरती में शामिल होंगे। इस दौरान पीएम मोदी मां गंगा पूजन कर आरती देखेंगे।

पीएम मोदी के आगमन को लेकर वाराणसी बीजेपी तैयारी में जुट गई है। बीजेपी पदाधिकारियों को पीएम के भव्य स्वागत की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वही किसान सम्मेलन को लेकर वाराणसी बीजेपी लगातार बैठक कर कार्यक्रम की रूपरेखा सुनिश्चित करने में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button