मुख्यमंत्रियों के साथ आज होगी PM मोदी की बैठक, देश में कोरोना की स्थिति का लेंगे जायजा

देश में कोरोना वायरस का प्रसार तेजी से होने लगा है। और ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या भी साढ़े 4 हज़ार के पार हो गई है। वहीं देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम साढ़े चार बजे सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोविड-19 स्थिति पर बातचीत करेंगे।

देश में कोरोना वायरस का प्रसार तेजी से होने लगा है। और ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या भी साढ़े 4 हज़ार के पार हो गई है। वहीं देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  आज शाम साढ़े चार बजे सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोविड-19 स्थिति पर बातचीत करेंगे।

आपको बता बता दे कि प्रधानमंत्री ने 9 जनवरी को भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से देश में COVID-19 स्थिति की समीक्षा के लिए एक बैठक की अध्यक्षता की थी।  उस समीक्षा बैठक के दौरान, पीएम मोदी ने जिला स्तर पर पर्याप्त स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे को सुनिश्चित करने की आवश्यकता पर जोर दिया था। 

इसके साथ ही पीएम ने अधिकारियों से कहा था कि इसको लेकर राज्यों के साथ समन्वय बनाए रखे। और राज्यों में जहां अधिक केस सामने आ रहे हैं, उन्हें ज़रूरतों के अनुसार टेक्निकल सपोर्ट मुहैया कराया जाए। पीएम ने आगे कहा था, कोरोना वायरस बदल रहा है, इसलिये जांच, टीकाकरण और जीनोम अनुक्रमण सहित निरंतर औषधीय शोध की आवश्यकता है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV