राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का मिला नोटिस, मल्लिकार्जुन ने कहा- हमारे घर में रहेंगे!

लोकसभा सचिवालय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस दिया है. नोटिस में राहुल गांधी को दिनांक 23 अप्रैल से शासकीय बंगले का आवंटन निरस्त किए जाने की सूचना दी गई है. इस मामले को लेकर अब राजनीति भी शुरु हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राहुल गांधी को कमजोर करने की पूरी कोशिश कर रही है.

नई दिल्ली- लोकसभा सचिवालय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस दिया है. नोटिस में राहुल गांधी को दिनांक 23 अप्रैल से शासकीय बंगले का आवंटन निरस्त किए जाने की सूचना दी गई है. इस मामले को लेकर अब राजनीति भी शुरु हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राहुल गांधी को कमजोर करने की पूरी कोशिश कर रही है.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि वह लोग (भाजपा) उनको (राहुल गांधी) कमज़ोर करने की पूरी कोशिश करेंगी. वह अपनी मां के यहां जाकर रह सकते हैं, अगर हमारे पास आएंगे तो हम अपने घर में जगह देंगे. मैं सरकार के डराने, धमकाने वाले इस रवैये की निंदा करता हूं. ऐसा बहुत बार हुआ है कि हम (सांसद) 3-4 महीने बिना घर के रहे हैं.

वहीं, कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने कहा कि क्या राहुल गांधी ने कहा कि वह घर खाली नहीं करेंगे? मैं 29 जून से सांसद हूं और मुझे 9 महीने से घर नहीं मिला. उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति की सदस्यता चंद दिन पहले गई है उसे घर खाली करने का नोटिस आ गया. मंत्री महोदया (स्मृति इरानी) आपने कितने ही लोगों को 2-3 सालों के लिए घर दिए हुए हैं.

Related Articles

Back to top button
Live TV