बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू को तैयार Vijay Setupati, इन हिंदी फिल्मों में आएंगे नजर !

साउथ मे सबको अपना दिवाना बना चुके विजय सेतुपती बॉलीवुड में प्रवेश करने को तैयार हैं। विजय सेतुपती अपनी ऐक्टिंग और स्क्रीन प्रेज़ेंस से लोगो को अपना दिवाना बना चुके हैं...

साउथ मे सबको अपना दिवाना बना चुके विजय सेतुपती बॉलीवुड में प्रवेश करने को तैयार हैं। विजय सेतुपती अपनी ऐक्टिंग और स्क्रीन प्रेज़ेंस से लोगो को अपना दिवाना बना चुके हैं। विक्रम वेधा, मास्टर और विक्रम में निगेटिव किरदार करने के बाद भी सेतुपती फिल्म के पोस्टर में नज़र आते हैं। ऐसे में जनता सेतुपती के हिन्दी फिल्मों में अभिनय करते देखने के लिये काफी उतसुक है। तो अब हिन्दी दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ।

विजय सेतुपती वर्तमान में दो प्रोजेक्ट जो की हिंदी भाषा में बन रहे हैं का हिस्सा हैं। वह पहले तो शाहिद कपूर के साथ एक वेब सिरीज ‘फर्जी’ मे नजर आयेंगे। फर्जी का निर्देशन द फैमिली मैन बना चुकी राज और डीके की जोड़ी कर रही है। अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली इस सिरीज में शाहिद और सेतुपति के अलावा साउथ की जानी मानी अभिनेत्री राशी खन्ना भी नजर आने वाली हैं।

इतना ही नहीं फर्जी के बाद विजय हमें शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जवान’ में नज़र आयेंगे। इस खबर की पुष्टी शाहरुख और सेतुपती दोनो ने की है। इस फिल्म का निर्देशन तमिल डायरेक्टर एटिली कर रहे हैं। इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस नयनतारा भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी।

भविष्य में भी और कई फिल्म कार सेतुपती की लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश अवश्य करेंगे। विजय सेतुपती आखिरी बार कमल हसन के साथ पैन इंडिया फिल्म विक्रम में नजर आये थे।

Related Articles

Back to top button