कप्तानी से हटाए जाने के बाद पहली बार आया विराट का बयान! बातों में छलका दर्द…

वनडे की कप्तानी से हटाए जाने के बाद पहली बार छलका विराट कोहली का दर्द। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हाल ही में विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटा दिया है। कोहली की जगह रोहित शर्मा को वनडे की कप्तानी सौंपी गई है। BCCI ने जब से ये फैसला लिया है तब से विराट कोहली चर्चा में बने हुए हैं। विराट को कप्तानी से हटाए जाने पर पूरी दुनिया में बीसीसीआई की आलोचना हो रही है। इस बीच कप्तानी से हटाए जाने के बाद विराट कोहली का बयान सामने आया है।

कोहली ने कप्तानी से हटाए जाने के बाद पहली बार बयान दिया है। दरअसल, विराट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, ये पोस्ट उन्होंने कल यानी की 11 नवंबर को पोस्ट की। शादी के चार साल पूरे होने पर विराट का ये पोस्ट सामने आया था। इस पोस्ट के कैप्शन में विराट ने लिखा, ‘मेरे मजाक और मेरे आलस को संभालने के 4 साल. 4 साल मुझे स्वीकार करने के और मैं हर रोज मुझे प्यार करने के। चाहे मैं कितना भी परेशान क्यों न हो जाऊं, भगवान के सबसे बड़े आशीर्वाद के 4 साल। सबसे ईमानदार, प्यार करने वाली, बहादुर महिला से शादी करने के 4 साल और जिसने मुझे सही चीज से खड़े होने के लिए प्रेरित किया, भले ही पूरी दुनिया आपके खिलाफ हो, आपसे शादी के 4 साल। तुम मुझे हर तरह से पूरा करती हो, जो कुछ मेरे पास है उससे मैं हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा और भी बहुत कुछ।’

बता दें कि बीसीसीआई के इस निर्णय से फैंस हैरान हैं। कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा भी इस फैसले खफा हैं। उनका मानना है कि कोहली ने अपनी मर्जी से ही टी-20 की कप्तानी छोड़ी थी। ऐसे में सेलेक्टर्स को उन्हें तभी साफ तौर पर कह देना चाहिए था कि कोहली व्हाइट बॉल फॉर्मेट की कप्तानी से ही इस्तीफा दे दें, या फिर उन्हें किसी भी फॉर्मेट से हटाना ही नहीं था।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV