वेस्ट इंडीज के कप्तान निकोलस पूरन बोले- हमारी टीम क्लीन स्वीप से बचने का प्रयास करेगी

वेस्टइंडीज एकदिवसीय मैचों में लगातार आठ हार पर खड़ा है, जिसमें भारत के साथ एकदिवसीय श्रृंखला में दो मैच शामिल हैं। टीम के कप्तान निकोलस पूरन ने जोर देकर कहा कि उनकी टीम हार से बाहर आने के लिए तैयार है और साथ ही भारतीय टीम के खिलाफ सीरीज में क्लीन स्वीप से बचने की कोशिश करेगा। टीम के सभी खिलाड़ी बेहतरीन हैं।

उन्होंने कहा, “भारत ने सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया है। वेस्टइंडीज बुधवार को क्वींस पार्क ओवल में अंतिम वनडे जीतकर तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप करने से खुद को रोक लेगा। दो हार से टीम को काफी नुकसान हुआ है। क्रिकेट हमें अलग-अलग चीजें सिखाता रहता है और मुझे खुशी है कि हमें वह अनुभव मिला है। मैं निराश हूं, लेकिन यहीं से सीख मिलती है और एक टीम के रूप में हम इसे समझते हैं और हम जानते हैं कि आगे जाकर मैच कैसे जीतना है।

हालांकि टीम के लिए यह अच्छी बात है कि हमने दोनों मैचों में 300 से अधिक का स्कोर बनाया है। एक पीछा करते हुए और दूसरा पहले बल्लेबाजी करते हुए। उन्हें इस बात की भी खुशी होगी कि हम दोनों मौकों पर बल्ले से अपने 50 ओवर के पूरे कोटे का इस्तेमाल करने में सफल रहे।

हम स्पष्ट रूप से एक साथ प्रदर्शन करना शुरू कर रहे हैं। मैं किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहता, यह कहना चाहता हूं कि हमारी बल्लेबाजी हमारी ताकत है या हमारी गेंदबाजी हमारी ताकत है। साथ ही मैं चाहता हूं कि दोनों पहलू हमारी ताकत हों।

पूरन ने आगे कहा, टीम के लिए यह खुशी की बात है कि सिमरन हेटमायर ने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। हम जल्द ही उन्हें टीम में अच्छा प्रदर्शन करते देखेंगे। हम पक्के तौर पर नहीं कह सकते, लेकिन वह बहुत जल्द मैदान पर वापसी करेंगे।

Related Articles

Back to top button
Live TV