गृहमंत्री के ABCD वाले बयान पर अखिलेश का पलटवार, बोले- 22 में जनता बीजेपी का क्ष त्र ज्ञ कर देगी…

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। इस बीच सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। वही, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा पर तंज कसते हुए लिखा, यूपी भुखमरी,बेरोजगारी,बेकारी के दौर से गुजर रहा है। बदइंतज़ामी के दौर से गुजर रहा है। BJP नेता ABCD व अक्षर जोड़कर बचकाने शब्द बना रहे। इन बातों से न लोगों का पेट भरता है न घर चलता है। बाइस में जनता इनका क्ष त्र ज्ञ कर देगी।

वही, प्रतापगढ़ पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और अपना दल कमेरा वादी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ पल्लवी पटेल ने मंच साझा करते हुए एक जनसभा को संबोधित किया जिसमें भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज गरीब और मजदूरों को सताया जा रहा है ।महंगाई बढ़ी है। भ्रष्टाचार बढ़ रहा है जिस पर अंकुश लगाने के लिए 2022 में समाजवादी पार्टी को मतदान करके अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना जरूरी है। मंच पर पहुंचने पर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने नरेश उत्तम पटेल और डॉ पल्लवी पटेल का फूल मालाओं से लादकर भव्य स्वागत किया।

बता दें कि सदर विधानसभा क्षेत्र के पारा हमीरपुर इंटर कॉलेज में कौन से समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और कमेरा वादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पल्लवी पटेल ने संयुक्त जनसभा को संबोधित करते हुए न सिर्फ भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा बल्कि आने वाले 2022 के चुनाव में सपा को वोट देने के लिए लोगों से अपील किया। इस दौरान पल्लवी पटेल ने जनसभा को संबोधित करते हुए मंच से आज़ाद भारत में देशवासियों के बलिदान का ज़िक्र किया। वही नरेश उत्तम पटेल में भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि सरकार में महंगाई औऱ भ्रस्टाचार बढ़ा है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × three =

Back to top button
Live TV