IND vs AUS Final : भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 241 रनों का लक्ष्य, क्या होगा मैच का नतीजा ?

आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेल जारी है. जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय बल्लेबाज को अपनी गेंदबाजी के प्रहार से ठप कर दी है. भारतीय बल्लेबाज की स्थीति डगमगा गई है. टीम इंडिया ने 50 ओवर में 240 रन बनाए है. भारत ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को दिया 241 रनों का लक्ष्य. ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए बनाने होंगे 241 रन. मिचेल स्टार्क ने भारत के 3 विकेट झटके और कमिंस-हैजलवुड ने भारत के 2-2 विकेट झटके.

IND vs AUS Final: आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेल जारी है. जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय बल्लेबाज को अपनी गेंदबाजी के प्रहार से ठप कर दी है. भारतीय बल्लेबाज की स्थीति डगमगा गई है. टीम इंडिया ने 50 ओवर में 240 रन बनाए है. भारत ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को दिया 241 रनों का लक्ष्य. ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए बनाने होंगे 241 रन. मिचेल स्टार्क ने भारत के 3 विकेट झटके और कमिंस-हैजलवुड ने भारत के 2-2 विकेट झटके.

स्कोर बोर्ड की बात करे तो रोहित शर्मा 31 बॉल में 47 रन बनाए. वहीं शुभमन गिल 7 बॉल में 4 रन बनाए. लखड़ाती हुई टीम का सहारा विराट कोहली बन रहे थे. लेकिन विराट ने 63 गेदों में 54 रन ही बना सके. टीम इंडिया को लगा 5वां झटके के रुप में रवींद्र जडेजा भी लौटे पवेलियन, भारत 36.2 ओवर के बाद 178/5. केएल राहुल को 42वें ओवर की तीसरी गेंद पर मिचेल स्टार्क ने केएल राहुल को आउट कर दिया. इसी के साथ भारत का छठा विकेट बना.

स्टार्क ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद फेंकी जो थोड़ा सा रुककर आई और बाहर की तरफ निकली. गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर इंग्लिस के हाथों में गई. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम रनों के लिए तरस चुकी है. 226 रन के स्कोर पर टीम इंडिया को 9वां झटका लगा है. और भारतीय टीम की आखिरी जोड़ी मैदान पर है.भारत 43.4 ओवर के बाद 211/7 मिचेल स्टार्क ने आउट किया.

Related Articles

Back to top button
Live TV