मायावती ने तीन और सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी, सलेमपुर से इस दिग्गज को दिया मौका

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग से पहले बसपा ने उत्तर प्रदेश के तीन और सीटों पर उम्मीदवार की घोषणा की है। बुद्वार यानी 24 अप्रैल को बहुजन समाज पार्टी ने प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी करते हुए टीएन और सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है।

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग से पहले बसपा ने उत्तर प्रदेश के तीन और सीटों पर उम्मीदवार की घोषणा की है। बुद्वार यानी 24 अप्रैल को बहुजन समाज पार्टी ने प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी करते हुए टीएन और सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है। जिसके तहत पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर का टिकट बदला गया है। अब उनको आजमगढ़ की जगह सलेमपुर से लोकसभा का प्रत्याशी घोषित किया गया है।

वहीं, भदोही से BSP ने इरफान अहमद उर्फ़ बबलू को और निर्दोष कुमार दीक्षित को हमीरपुर से अपना लोकसभा चुनाव का प्रत्याशी बनाया है। इस बीच मायावती ने एक और अहम बदलाव करते हुए अपने विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशियों का भी ऐलान कर दिया है।

जिसके तहत सर्वेश चंद्र मिश्रा को शाहजहांपुर की ददरौल सीट पर होने वाले उपचुनाव में कैंडिडेट बनाया है। गौरतलब है कि भाजपा ने इस सीट पर अपने दिवंगत विधायक मानवेंद्र सिंह के बेटे अरविंद सिंह को उम्मीदवार बनाया है। वहीं इंडिया गठबंधन के तरफ से यहां अवधेश वर्मा के नाम पर मुहर लगाई गई है।

Related Articles

Back to top button